जलदाय विभाग में अभियंताओं के 136 पदों पर हुई डीपीसी प्रमुख शासन सचिव ने अजमेर में सम्पन्न कराई डीपीसी

  • District : dipr
  • Department :
  • VIP Person :
  • Press Release
  • State News
  • Attached Document :

    S-7.docx

Description

जलदाय विभाग में अभियंताओं के 136 पदों पर हुई डीपीसी
प्रमुख शासन सचिव ने अजमेर में सम्पन्न कराई डीपीसी

जयपुर, 10 अक्टूबर। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में गत दो वर्ष से लम्बित सहायक अभियन्ता से अधिशासी अभियन्ता के पदों की डीपीसी गुरूवार को अजमेर में सम्पन्न हुई। जलदाय विभाग के प्रमुख शासन सचिव श्री संदीप वर्मा ने अजमेर में राजस्थान लोक सेवा आयोग में पदोन्नति समिति की बैठक में डीपीसी का कार्य सम्पन्न कराया।

 पदोन्नति समिति की बैठक में अधिशाषी अभियंता के सिविल, यांत्रिकी एवं विद्युत के वर्ष 2018-19 के लिए 46 व 2019-20 के 83 पदों की डीपीसी हुई। इसके साथ ही 7 विभिन्न पदों की रिव्यू डी.पी.सी. भी करवाई गई। इसमें अधीक्षण अभियंता (सिविल) के वर्ष 2018-19 के एक एवं वर्ष 2019-20 के दो तथा अधीक्षण अभियंता (यांत्रिकी) के वर्ष 2018-19 एवं वर्ष 2019-20 के दो-दो पदों की डीपीसी शामिल है।

प्रमुख शासन सचिव ने की अजमेर में जलापूर्ति की समीक्षा

प्रमुख शासन सचिव श्री संदीप वर्मा ने अपने अजमेर दौरे के दौरान वहां जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ जलापूर्ति व्यवस्था की भी समीक्षा की। श्री वर्मा ने अजमेर शहर की पेयजल सप्लाई का अन्तराल 24 घंटे किए जाने के सम्बन्ध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जिन क्षेत्रों को 24 घंटे में जलापूर्ति की जा सकती है, उन्हें चिह्वित कर समयबद्ध कार्य योजना बनाकर प्रस्तुत करें।


---


Supporting Images